आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 जून 2013

बहन का अपहरण कर पांच महीने तक करता रहा दरिंदगी, छूटी तो हो चुकी थी गर्भवती



उदयपुर। महिला मंडल स्कूल से पांच महीने पहले गुमशुदा हुई किशोरी के साथ उसका मुंह बोला भाई पांच महीने तक दुष्कर्म करता था। किशोरी ने कई बार उसके चंगुल से निकलने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही। जैसे-तैसे किशोरी ने मोबाइल से माता-पिता को फोन कर बचाने के लिए बुलाया।
 
माता-पिता बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर लेकर आए। पांच महीने तक दुष्कर्म का शिकार हुई किशोरी अब गर्भवती है। माता-पिता के साथ किशोरी सूरजपोल थाने में पहुंची और आरोपी के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।
 
पुलिस उपाधीक्षक अनंत कुमार ने बताया कि किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपी टीडी निवासी मंगलाराम मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी और आरोपी का मेडिकल कराया गया है। मंगलवार को आरोपी मंगलाराम को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।
 
पालमपुर ले गया था आरोपी
किशोरी ने बताया कि वह महिला मंडल के हॉस्टल में रहती थी और दसवीं की पढ़ाई कर रही थी। मंगलाराम 8 जनवरी को उससे स्कूल आकर मिला था। उसने बताया कि मां की तबीयत बहुत खराब है, अभी साथ चलो। इस पर छुट्टी के समय किशोरी स्कूल से उसके साथ चली गई।
 
मंगलाराम पालमपुर (गुजरात) में किसी फैक्ट्री में नौकरी करता था और वहीं के क्वार्टर में रहता था। वह किशोरी को पालमपुर ले गया और क्वार्टर के कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा।
 
यह सब पांच महीने तक चलता रहा। उसके चंगुल से बचने के लिए पिछले दिनों किशोरी ने नजर बचाकर मोबाइल से माता-पिता को फोन किया और ले जाने को कहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...