आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जून 2013

अपनी तेजतर्रार छवि के लिए पहचाने जाने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेसियों की अनुशासनहीनता पर ऐसे गुस्साए कि अपना आपा ही खो बैठे। दिग्विजय सिंह ने राजा ने धक्कामुक्की कर रहे कार्यकर्ताओं में से एक को चांटा जड़ दिया

भोपाल। अपनी तेजतर्रार छवि के लिए पहचाने जाने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेसियों की अनुशासनहीनता पर ऐसे गुस्साए कि अपना आपा ही खो बैठे। दिग्विजय सिंह ने राजा ने धक्कामुक्की कर रहे कार्यकर्ताओं में से एक को चांटा जड़ दिया।
नवगठित प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह  जैसे ही प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे, उनकी कार को कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के चक्कर में धक्कामुक्की पर उतर आए। दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं को धकेलते हुए कांग्रेस कार्यालय के अंदर की ओर बढऩे लगे, लेकिन जब उन्हें परेशानी होने लगी, तो उन्होंने एक कार्यकर्ता को चांटा दे मारा। इससे पहले भी कई बार ऐसे मौके आए हैं, जब दिग्विजय सिंह अनुशासनहीनता पर उतरे पार्टी कार्यकर्ताओं से नाराज हुए हैं।
उल्लेखनीय है कि नवगठित प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, प्रदेश प्रभारी महासचिव बीके हरिप्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुरेश पचौरी भी शामिल हुए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...