आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 मई 2013

बेटी ने राष्‍ट्रपति पर लगाया रेप का आरोप



मंगुआ. यौन शोषण के मामले में दो बड़ी हस्तियां फंसी हैं। इनमें से एक निकारागुआ के राष्‍ट्रपति हैं तो दूसरे आईटी जगत के दिग्‍गज। आईटी कंपनी आईगेट कॉरपोरशन ने अपने चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर और एम्पलाइमेंट ऑफिसर फनीश मूर्ति को पद से हटा दिया है। कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने बताया कि एक जांच की बाद इस आरोप कि पुष्टि हुई है कि मूर्ति का व्यवहार अपनी एक जूनियर महिला कर्मचारी के साथ कंपनी की नीतियों के अनुरूप नहीं था (पूरी खबर यहां पढें)। इस बीच, सुप्रीम कोर्ट का एक फैसला आया है कि शादी का वादा करने वाले मर्द से अगर औरत मर्जी से शारीरिक संबंध बनाती है तो वादाखिलाफी की सूरत में भी बलात्‍कार का मामला नहीं बनेगा
 
उधर, नि‍कारागुआ के राष्‍ट्रपति डेनि‍यल ऑरटेगा पर उन्‍हीं की बेटी ने अपने साथ बलात्‍कार करने का आरोप लगाया है। उनकी बेटी का आरोप है कि जब वह 11 वर्ष की थी, तभी से राष्‍ट्रपति उसका यौन शोषण कर रहे हैं। डेनि‍यल ऑरटेगा की सौतेली बेटी फि‍लहाल 45 वर्ष की है और तीन बच्‍चों की मां है। उसका आरोप है कि उसका मुंह बंद रखने के लि‍ए राष्‍ट्रपति ने सारे तरीके आजमाए, यहां तक की उसे जान से मारने की भी धमकी दी। 
 
राष्‍ट्रपति की बेटी का आरोप है कि उसके यौन शोषण की शुरुआत 1980 से हुई। नि‍कारागुआ की राजधानी मांगुआ में राष्‍ट्रपति की बेटी ने मीडि‍या को बताया कि हर बार उसे कहा जाता था कि वह अपना मुंह बंद रखे। उसके सौतेले पि‍ता ने कई वर्षों तक उसका यौन शोषण कि‍या और अक्‍सर बलात्‍कार भी कि‍या। पि‍छले दि‍नों उसके साथ कुछ ऐसी घटनाएं हुईं कि अब वह इस बारे में अपना मुंह बंद नहीं रख सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...