आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 अप्रैल 2013

सदमे और शोक में हैं गहलोत, भाषण में आधा समय मुझे गालियां देते हैं'



जयपुर/सीमलवाड़ा/डूंगरपुर.भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने बुधवार को कहा कि उनकी सुराज संकल्प यात्रा को मिल रहे अपार समर्थन से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सदमे और शोक में हैं। वे अपने 40 मिनट के भाषण में 20 मिनट मुझे गालियां निकालते हैं। वसुंधरा राजे ने डूंगरपुर के सीमलवाड़ा में कहा कि चुनाव देख सरकार ने जनता का पैसा जनता में लुटाना शुरू कर दिया है।
 
गहलोत की संदेश यात्रा शोक संदेश यात्रा
 
वसुंधरा ने कहा कि गहलोत की संदेश यात्रा शोक संदेश यात्रा है। इसमें न विकास है, न विजन। गहलोत को सरकार जाने का गम सता रहा है। साढ़े चार साल तक तो जनता का शोषण किया, अब उसे लुभाने के प्रयास हो रहे हैं। 
 
काम कराने के लिए जिस सरकार के खिलाफ उसी की पार्टी के केन्द्रीय मंत्री को धरना देना पड़े, विधायक को टावर पर चढ़ना पड़े, उस सरकार से आम आदमी क्या उम्मीद कर सकता है। मुख्यमंत्री भूल गए कि लोगों को रोजगार, बिजली, चिकित्सा और शिक्षा चाहिए। महंगे और नकली खाद-बीज की वजह से कर्जे में डूबे किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं। महिलाओं की इज्जत इस राज में तार-तार हो रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...