आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 मार्च 2013

उप प्रधान को गोली मारने का प्रयास




कोटा। बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में बोरखंडी के निकट बुधवार रात तीन बदमाशों ने कार में सवार लोगों को गोली मारने का प्रयास किया। हमलावरों के निशाने पर कार में पीछे बैठे सुल्तानपुर पंचायत समिति के उप प्रधान सीमल्या निवासी रईस खान थे। बदमाशों द्वारा दागी गई गोली के छर्रो से कार में ही सवार सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता शैलेष शर्मा को मामूली चोटें आई हैं। घटना की सूचना पर थानाघिकारी श्रीराम मौके पर पहुंचे और सीमल्या पुलिस की मदद से अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी।

खान ने बताया कि वल्लभपुरा निवासी मुकेश योगी कुछ माह पहले ही जेल से छूटकर आया है। आपराघिक प्रवृत्ति के योगी ने गढ़ेपान स्थित फैक्ट्री में ठेकेदारी करने वाले उनके परिचित गिर्राज नागर को परेशान कर रखा था। उन्होंने योगी को समझाया था, लेकिन यह बात योगी को नागवार गुजरी और एक-दो बार वह फोन पर उन्हें धमका भी चुका था। उन्होंने इस बात को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया। कोटा के गोपाल विहार निवासी रईस खान, उनका परिचित ठेकेदार पवन जैन व एईएन शर्मा बुधवार को कार से सीमल्या से कोटा आ रहे थे। इस दौरान बोरखंडी के निकट बाइक सवार योगी व दो अन्य ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने कार चला रहे जैन को रोकने से मना कर दिया और भगाने को कहा। तभी बदमाशों ने फायर कर दिया, जिसके छर्रो से आगे बैठे शर्मा के मुंह व दाएं हाथ पर मामूली जख्म आए हैं। घटना के बाद सीधे बोरखेड़ा थाने आकर रूके और रिपोर्ट दर्ज कराई।

कहां गई गोली?
घटना के संबंध में उप प्रधान ने रिपोर्ट दी है। कार में बैठे पीडब्ल्यूडी के एईएन को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन कार में कहीं गोली का खोल या गोली नहीं मिली। सीमल्या पुलिस की मदद से अभियुक्त मुकेश योगी की तलाश कर रहे हैं।
श्रीराम, थानाघिकारी, बोरखेड़ा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...