आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 फ़रवरी 2013

दोस्तों आप से मिलिए आप है तिमिर भास्कर यानी अँधेरे में सूरज

दोस्तों आप से मिलिए आप है तिमिर भास्कर यानी अँधेरे में सूरज और फिर अब यह पत्रकारिता में लेक्नी के सूरज बने है ..अपने अल्फाजों से बेजान खबरों और कह्नानियों में जिंदगी डालने में माहिर तिमिर भास्कर अब अपने खुद अपने विजय माथुर के नाम से पत्रकारिता करने लगे है ..कोटा राजस्थान के बेशुमार देनिकों ..साप्ताहिकों ..पाक्षिक समाचारपत्रों और मैगजीनों में आपकी कलम की खुशबु की महक आज भी वाबस्ता है ..आपात कल के दोरान पत्रकारिता से जुड़े भाई विजय माथुर ने सरकारी नोकरी में रहते हुए तिमिर भास्कर के नाम से ..देनिक धरती पुकार ..जाग्रति ..जन्ह्ठ ..राष्ट्रदूत ..जननायक . अमरनायक ....विश्व्मेल ..नवज्योति ..भास्कर सहित कई दर्जन पत्र पत्रिकाओं में काम क्या है ..विजय माथुर इन दिनों पाक्षिक अख़बार के सम्पादक है और अपनी कलम के जोहर से पाठकों को देश और राज्य का सच बताने का प्रयास कर रहे है .विजय माथुर के लियें मशहूर है के इनकी कलम जब है तो आग भी उगलती है ..इनकी कलम जब चलती है तो आग बुझाने के लियें फूलों की बरसात भी करती है ..इनकी कलम की मंज़र कशी ..अल्फाजों को जिंदगी देती है और ल्फाज़ खुद बोलते हुए कहते है के उठो मुझे पढो मुझे विजय माथुर साहित्यकार पत्रकार कलमकार ने जिंदगी बख्शी है ऐसे कलम कर को मेरा सलाम मेरा आदाब .......अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...