आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 फ़रवरी 2013

एयर होस्टेस, मैनेजमेंट छात्राओं संग धर्मगुरु चला रहे थे देवता के घर से देह का व्यापार



नई दिल्ली।  दिल्ली में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। चौंकाने वाली बात है कि इस रैकेट में एयर होस्टेस, मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाली छात्राएं भी शामिल हैं। इस रैकेट को चलाने वाला शख्स एक धर्मगुरु है।  
 
दक्षिण दिल्ली के खानपुर इलाके में चल रहे इस धंधे को राजीव रंजन द्विवेदी नामक एक शख्स चला रहा था जो खुद को एक मंदिर का पुरोहित बताता था। गौरतलब है कि खानपुर इलाके में ही इसने एक मंदिर बना रखा है और इसी मंदिर परिसर से वह इस सेक्स र्रैकेट का संचालन करता था। 
 
पुलिस के छापे में छह लड़कियों सहित एक ग्राहक को गिरफ्तार किया गया है। बाबा अभी फरार है। गिरफ्तार में से दो लड़कियां एयर होस्टेस हैं जबकि, अन्य के नामी कॉलेज की मैनेजमेंट स्टूडेंट्स होने के दावा किया जा रहा है। मंदिर परिसर से सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर के बाद दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर ने कस्टमर बन संपर्क किया जिसके बाद इस रैकेट का खुलासा हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...