आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जनवरी 2013

500 डॉलर में मिल रहे 'भाड़े के ब्वॉयफ्रेंड'



बीजिंग. चीन की एक ऑनलाइन सेल्स फर्म ने युवतियों को किराए पर ब्वॉयफ्रेंड देने की अनोखी सर्विस शुरू की है। यह सर्विस चीन में सिंगल रह रही युवतियों के लिए खास है जिन्हें अक्सर शादी और ब्वॉयफ्रेंड जैसे सवालों से दो-चार होना पड़ता है। फर्म को उम्मीद है कि अगले महीने पड़ रहे चीनी नव वर्ष के मौके पर लाखों चीनी युवतियां इस अनोखी सर्विस की मदद लेंगी। नए साल के मौके पर चीन में परिवार के सदस्य आपस में मिलते और जश्न मनाते हैं। 
 
हर बार इस मौके पर सिंगल और वर्किंग लड़कियों को डिनर टेबल पर अपने घर वालों से इस सवाल का सामना करना पड़ता है, क्या तुम्हें कोई ब्वॉयफ्रेंड मिला? फर्म का मानना है कि इसी मौके पर वे उन सिंगल चीनी युवतियों के लिए सर्विस ऑफर कर रहे हैं जिन्हें अब तक उनका मिस्टर राइट नहीं मिला है। ऐसे में उन्हें ब्वॉयफ्रेंड न होने पर बार-बार शर्मिंदा नहीं होना पड़ेगा। 'ताओबाओ डॉट कॉम' पर किराए के ब्वॉयफ्रेंड की 260 से ज्यादा सेवाएं मौजूद हैं और इनकी संख्या रोज बढ़ती जा रही है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...