आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 दिसंबर 2012

'मैं. डॉक्टर हूं, लेकिन गहलोत चुनाव में शहीद हो जाएं तो मेरे पास इलाज नहीं'



तूंगा/जयपुर/जोधपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का इलाज मेरे पास है। इनका इलाज मंै कर दूंगा। गहलोत ने यह बात तब कही जब डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जिस शहीद की मूर्ति का अनावरण किया गया है, उसका नाम अशोक है और मुख्यमंत्री का नाम भी अशोक है। अगले चुनाव में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शहीद हो जाएं तो इसका इलाज मेरे पास नहीं है।

किरोड़ी के इन शब्दों पर केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश ने कहा कि ये डॉक्टर हैं और दूसरों का इलाज करते हैं, लेकिन इनके लिए हमें इलाज ढूंढऩा पड़ेगा।

इसी पर गहलोत ने तत्काल कहा कि इस डॉक्टर का इलाज उनके पास है। राजनेताओं के बीच ये शब्द बाण नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए शहीद हुए कैलाश मीणा और अशोक वर्मा की मूर्तियों का अनावरण समारोह में चले।
यह कार्यक्रम मंगलवार को बस्सी के निकट बांसखोह और धिंगड़ में हुआ था। जयराम रमेश ने कहा कि डॉ. किरोड़ी लाल मीणा हमारे अच्छे मित्र हैं, हम छह माह साथ नहीं रह सकते और छह माह इनके बिना नहीं रह सकते। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि किरोड़ी अंदर मन और बाहर से अलग-अलग हैं और सही वक्त पर हमारा साथ नहीं छोड़ते।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...