आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 दिसंबर 2012

'...इससे अच्‍छी तो मोदी की सरकार होगी जो एक बार में मुस्लिमों को खत्‍म कर देगी'



'...इससे अच्‍छी तो मोदी की सरकार होगी जो एक बार में मुस्लिमों को खत्‍म कर देगी'
नई दिल्‍ली/फैजाबाद. वर्ष 2002 में हुए बाबरी मस्‍जि‍द वि‍ध्‍वंस ) की बीसवीं बरसी पर दिल्‍ली से फैजाबाद तक गुस्‍सा दिखा। लोकसभा में बीएसपी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बाबरी मस्जिद विध्‍वंस के लिए जिम्‍मेदार लोगों को सजा दिलाने की मांग करते हुए काले झंडे दिखाए। संभल से बीएसपी सांसद बर्क की इस हरकत से स्‍पीकर मीरा कुमार बेहद नाराज हुईं। बेहद गुस्‍से में दिख रहीं स्‍पीकर ने बर्क से कहा कि वह झंडे लहराकर सदन का अपमान कर रहे हैं। मीरा कुमार ने बीएसपी सांसद को झंडा किनारे रखने के भी निर्देश दिए।

बीएसपी सांसद अयोध्‍या में विवादित ढांचा गिराए जाने के 20 साल पूरे होने पर विरोध जता रहे थे। बीएसपी सांसद के साथ कुछ अन्‍य सांसद लिब्राहन आयोग की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे थे। कुछ देर बाद बर्क के साथ असदुद्दीन ओवैशी और कुछ अन्‍य सदस्‍य भी 'वेल' में पहुंच गए और हंगामा करने लगे। शोर-शराबे के बीच सदन की कार्यवाही दो बजे तक स्‍थगित करनी पड़ी। 
 
उधर, बाबरी मस्‍जि‍द वि‍ध्‍वंस मामले में वादी रहे हाशि‍म अंसारी ने कांग्रेस पर गुस्‍सा निकालते हुए कहा कि इस मामले का फैसला कोई अदालत नहीं कर सकती। हाशि‍म अंसारी का कहना है कि वि‍वादि‍त परि‍सर की सुरक्षा में सरकार रोजाना 25 लाख रुपये खर्च कर रही है। दूसरी तरफ गरीब भूखों मर रहा है। सलमान खुर्शीद, गुलाम नबी आजाद, के रहमान और अहमद पटेल मुल्‍क क्‍या चलाएंगे। ये जब तक ससंद में रहेंगे तब तक मुसलमानों का इस देश में भला नहीं हो सकता। 
 
अंसारी ने प्रेसवार्ता में कहा कि कांग्रेस देश के पढ़े लि‍खे मुसलमानों को आतंकवाद के फर्जी मुकदमों में फंसाकर खत्‍म कर रही है। इससे अच्‍छी तो मोदी की सरकार है। मोदी की सरकार आते ही कम से कम सारे मुसलमानों को खत्‍म कर दि‍या जाएगा। उसके बाद हिंदू राष्‍ट्र बन जाएगा। जो उददेश्‍य धीरे धीरे पूरा हो रहा है, वो तुरंत पूरा हो जाएगा। 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...