आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 नवंबर 2012

गडकरी के खिलाफ बगावत, जा सकती है कुर्सी!


नई दिल्‍ली.  भ्रष्‍टाचार के आरोपों और विवादों से घिरे बीजेपी अध्‍यक्ष नितिन गडकरी) के खिलाफ पार्टी के भीतर ही बगावत शुरू हो गई है। सीनियर वकील और बीजेपी नेता महेश जेठमलानी ने गडकरी को निशाने पर लेते हुए पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी से इस्‍तीफा दे दिया है। गडकरी के खिलाफ हाल में लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों की वजह से महेश ने इस्‍तीफा दिया है। महेश जेठमलानी ने गडकरी से कहा था कि यदि वो अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा नहीं देते हैं तो वह राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी छोड़ देंगे। जेठमलानी का कहना है कि जब तक गडकरी पार्टी के अध्‍यक्ष रहेंगे तब तक उनका राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी में बने रहना नैतिक और बौद्धिक तौर पर सही नहीं होगा। गौरतलब है कि महेश के पिता एवं सीनियर वकील राम जेठमलानी भी गडकरी के इस्‍तीफे की मांग कर चुके हैं। ऐसे में गडकरी की बीजेपी अध्‍यक्ष की कुर्सी पर खतरा मंडराने लगा है।
केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने भाजपा अध्‍यक्ष के आईक्‍यू को कसाब के स्‍तर का बताया है। तिवारी ने कहा कि गडकरी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। मनीष तिवारी का कहना है कि यदि हम गडकरी के आईक्‍यू को कसाब से तुलना करें तो क्‍या होगा ?
 
गडकरी ने स्‍वामी विवेकानंद स्‍वामी के आईक्‍यू को आतंकी दाऊद इब्राहिम के स्‍तर का बताया था। हालांकि, गडकरी अब कह रहे हैं कि उनके बयान तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। महेश जेठमलानी ने कहा है कि वह गडकरी की सफाई से संतुष्‍ट नहीं हैं। अपने व्यवसाय को लेकर आरोपों से घिरे गडकरी ने स्‍वामी विवेकानंद की तुलना कुख्‍यात डॉन दाऊद  इब्राहिम से की है। गडकरी ने भोपाल में कहा कि विवेकानंद जी और दाऊद, दोनों का आईक्‍यू एक जैसा था। लेकिन एक ने देश की सेवा के लिए इसका उपयोग किया तो दूसरे ने आतंक के लिए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...