आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अक्तूबर 2012

सैफ से पटौदी रियासत नाराज, खानदान के पुराने अजीजों को भी नहीं मिला न्योता


पटौदी । बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को लेकर जहां उनके फैन्स में दिवानगी का आलम है, वहीं सैफ के पैतृक गांव पटौदी में इस चर्चित शादी के प्रति कोई उत्साह नहीं है। यहां शादी के प्रति ठीक उल्टा माहौल है। सैफ के अपनी नई बेगम करीना कपूर खान के साथ शुक्रवार को यहां पहुंचने को लेकर गांव के लोगों में कोई खुशी का माहौल नहीं दिखा। लोग जानते थे कि सैफ और करीना शादी के बाद पहली बार गांव में आने वाले हैं, इसके बावजूद उनके स्वागत की गांव वालों ने कोई तैयारी नहीं की।
इसकी वजह है सैफ का अपने गांववालों के प्रति उपेक्षित रवैया। सैफ ने शुक्रवार और शनिवार को होने वाली पार्टी के लिए गांव के किसी भी व्यक्ति को दावत देना तो दूर महल में आकर मिलने का न्यौता तक नहीं दिया। इससे गांववालें काफी दुखी हैं। यहां के लोग उनके स्वर्गीय पिता मंसूर अली खान पटौदी की मेहमान नवाजी के मुरीद हैं, क्योंकि मंसूर अली ने शर्मिला से शादी के बाद पटौदी रियासत के 52 गावों के लोगों को दावत दी थी। इसने  दौरान गांवों में जश्र मना था। लोगों ने पटाखे जलाए थे। दावत के साथ ही लोगों को तोहफे भी दिए थे। इनमें अजीजों को सोने की अंगूठी से लेकर कपड़े और 5 बर्तन तक दिए गए थे, जोकि गांव के लोगों ने आज तक संजोकर रखे हुए हैं। यहां के बड़े-बुजुर्गों का साफ कहना है कि हम दुखी है कि सैफ ने हमें नहीं पूछा। आज लोगों को आने तक की खबर नहीं दी।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...