आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अक्तूबर 2012

दिग्विजय का दावा, मेरे पास वाजपेयी के खिलाफ सुबूत


नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के विवादित दावों और सवालों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। मध्य प्रदेश के 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय का ताज़ा बयान बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को घेरे में ले रहा है। दिग्विजय ने दावा किया है कि उनके पास अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी के परिवार वालों के खिलाफ भ्रष्टाचार के सुबूत हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि उनके पास सबूत तो हैं, लेकिन कांग्रेस इसका इस्तेमाल उन्हें परेशान करने के लिए नहीं करेगी।
एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में सवालों का जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि एनडीए सरकार के दौरान कई बातें सामने आईं, लेकिन सिर्फ मैं ही नहीं, क्या कांग्रेस पार्टी ने कभी उनका इस्तेमाल किया। हम कभी इनका इस्तेमाल नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे पास वाजपेयी और आडवाणी के परिवार वालों के खिलाफ करप्शन के सबूत हैं, लेकिन मेरा मकसद उन लोगों को परेशान करना नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...