आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 जुलाई 2012

अन्ना समर्थकों ने मनमोहन के घर पर फेंके कोयले, कई गिरफ्तार

अन्ना समर्थकों ने मनमोहन के घर पर फेंके कोयले, कई गिरफ्तार

नई दिल्ली. टीम अन्ना ने आज प्रधआनमंत्री मनमोहन सिंह के आवास 7 रेसकोर्स पर विरोध प्रदर्शन किया। अन्ना समर्थकों ने प्रधानमंत्री आवास पर सिक्के और कोयले फेंके और दरवाजे पर कोयले से चोर भी लिख दिया। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने 100 से अधिक अन्ना समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया।


कई महिला समर्थक भी पीएम आवास के बाहर सड़क पर लेट गईं। पीएम आवास पर महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती न होने के चलते उन्हें हटाने में करीब एक घंटे का वक्त लग गया।


इससे पहले शनिवार सुबह भी जंतर-मंतर पर गिने चुने लोग ही पहुंचे। हालांकि शाम होते-होते जंतर-मंतर पर हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई।यही नहीं आंदोलन के नेता भी करीब दस बजे तक गायब थे। अन्ना हजारे अपनी करीबी सहयोगी किरण बेदी और कुमार विश्वास के साथ करीब साढ़े दस बजे अनशन स्थल पहुंचे। लेकिन जैसे-जैसे दिन बढ़ा जंतर-मंतर पर भीड़ बढ़ती चली गई और शाम होते-होते जंतर-मंतर खचाखच भर गया।


हालांकि अन्ना हजारे ने एक बार फिर अनशन पर बैठने की घोषणा की है। अन्ना ने मांगे मानने के लिए केंद्र सरकार को चार दिन का वक्त दिया था जो शनिवार को पूरा हो रहा है। अब रविवार से स्वयं अन्ना हजारे अनशन पर बैठ जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...