आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 जून 2012

दोस्तों इसी तरह से कभी मेरे कण उमेठना तो कभी मेरी पीठ थपथपाना

दोस्तों कल मेरा जन्म दिन था ..लेकिन इस दिन बी एस ऍन एल की महरबानी से में बेबस था खुदा की मसलेहत थी में मेरे हमदर्दों ..दोस्तों ..भाइयों जिन्होंने भी मुझे इस दिन मुबारकबाद से नवाज़ा अपना प्यार मुझ पर लुटाया में उनका शुक्रिया अदा नहीं कर सका .सबसे पहले तो में इसके लियें माफ़ी चाहता हूँ दोस्तों ..कहते है खुदा की कुछ मसलेहत होती है और इसमें भी खुदा की कुछ ना कुछ मसलेहत जरुर होगी इसीलियें मेरे घर का ..नेटवर्क सर्वर डाउन था एक दिन नहीं पुरे दो दिन सर्वर डाउन रहा ..मेने सोचा मोबाइल से ....अपने साथियों को .मुबारक बाद देंगे लेकिन वोह भी नाकाम बारिश..... थी और फिर तीसरी जगह कोशिश की तीसरी और चोथी जगह भी यही हाल था खेर रात को एक जगह फेसबुक खोली तो पता चला मेरे भाई साबिर पत्रकार जी और आबिद भाई ..श्याम जी ने मेरे लियें जिंदगी की सभी खुशिया उंडेल दी है ..यकीन मानिए में फुला नहीं समाया और फिर जब मेने देखा के छ सो से भी ज्यादा मेरे भाई मेरी बहनों ..बुजुर्गों ने मुझे मेरे जन्म दिन की अपने अपने अंदाज़ में मुबारकबाद दी तो बस में बिल्ग्रेड यानी दुनिया का सबसे अमीर आदमी बन गया ..दोस्तों में शुक्रगुज़ार हूँ सभी भाइयों साथियों का जिन्होंने मुझ जर्रे को आफताब समझा और मुझे प्यार दिया उम्मीद है आगे भी मुझे आप भाइयों का प्यार और मार्गदर्शन मिलता रहेगा अच्छा करूं वाहवाही कर होसला बढ़ाइए और गलत करूँ तो कान उमेठ कर सही रास्ता दिखाइए ..में शुक्रगुज़ार हूँ राजस्थान सरकार के जनभाव अभियोग समिति के चेयरमेन मुमताज़ मसीह का जिनके बधाई संदेश ने मेरी सुबह को और खुशनुमा बना दिया ...अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...