आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 मार्च 2012

दोस्तों खुदा का शुक्र है के आप लोगों की दुआओँ से कल एक हादसे में में और मेरा परिवार बच गया .

दोस्तों खुदा का शुक्र है के आप लोगों की दुआओँ से कल एक हादसे में में और मेरा परिवार बच गया ..यह आपकी ही दुआएं और खुदा की महरबानी थी के एक बस द्वारा कर के पूरी ताकत से टक्कर मारने के बाद भी कार तो क्षतिग्रस्त हो गयी लेकिन मेरे व् मेरे परिवार के खरोंच भी नहीं आई ....दोस्तों बात है कल रात्री की में और मेरी पत्नी छोटी बच्ची सदफ अख्तर तीनों मेरी छोटी कार से बूंदी रोड महेश्वरी होटल पर एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे ..जाने के पहले हम सूरजपोल इमली वाले बाबा के यहाँ रुके जहां बाबा मुजाविर ने बढ़े प्रेम पर सद्भाव से हमे लम्बी उम्र और सह्त्याबी की दुआएं दिन ..सूरजपोल इमली वाले बाबा का कल सालाना उर्स था और इसी कार्यक्रम में लंगर का भी आयोजन था ..हम बाबा की दुआएं लेकर रवाना हुए ..रात का वक्त था कुन्हाड़ी पुलिया पर वाहनों की लम्बी कतार चल रही थी ..हम भी उन वाहनों के पीछे धीरे धीरे चल रहे थे के अचानक सीधे हाथ की तरफ से एक प्राइवेट बस ने जल्दी निकलने के चक्कर में हमारी कार के जोर से टक्कर मारी ..खुदा का शुक्र था के मेने कार को जल्दी ही उलटे हाथ की तरफ घुमा दी और बस के ड्राइवर ने सवारियों की चीख पुकार के बाद ब्रेक लगा दिए ...मेने देखा पिच्छे मेरी पत्नी बेठी थी जो पूरी तरह से सुरक्षित थी ..आगे में और मेरी बिटिया भी सुरक्षित थे बस कार के सीधे हाथ के पिछले दरवाज़े और बोडी की हालात देखते बनती थी ......बस का ड्राइवर रोने लगा के साहब रिपोर्ट अगर की तो बस की सवारियां परेशान होंगी ..मेरा धनि मुझे नोकरी से निकाल देगा ...में कुछ कहता के इसी बीच मेरी बिटिया और पत्नी ने कहा के जब खुदा ने अपनी जिंदगी बख्श दी तो आप भी इसे माफ़ कर दो ..में चुपचाप वापस टूटी फूटी कर में आकर बता कर स्टार्ट की और अपने कार्यक्रम में शामिल होकर घर आ गया लेकिन दोस्तों दुर्घटना की वोह सिहरन अभी भी मेरे रोंगटे खड़े कर रही है और में गोरवान्वित हूँ के मेरे साथ आप भाइयों की सदभावनाएँ और प्यार इतना है के खुदा ने मुझे इस हादसे में ऐसा बचाया के मेरे खरोंच तक नहीं आई और में इसीलियें आपका और खुदा का शुक्र गुज़र हूँ .........अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...