आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 मार्च 2012

- मनोरंजक भंग-तरंग राशिफल...



8 मार्च को होली है... होली है रंगों का त्यौहार, होली है मजाक-मस्ती का त्यौहार... होली है हुड़दंग का त्यौहार, होली है खुशी और धूम का त्यौहार... इसलिए हम भी आपके लिए हैं एक मनोरंजक भंग-तरंग राशिफल... बुरा ना मानो होली है...
मेष राशि
इस होली से अगली होली तक इस राशि के लोगों को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस बार भी ये कोई पहाड़ नहीं तोड़ पाएंगे। हमेशा की तरह फालतु की बातों में केवल समय ही बर्बाद करेंगे। घर-परिवार में बेइज्जती हो सकती है, एक काम ठीक से नहीं कर पाएंगे। जो लोग शादीशुदा है वे आस-पड़ोस की महिलाओं को देख कर ही थोड़ी देर के लिए खुश होंगे क्योंकि पीछे से इनकी बीवी इन पर नजर रखे हुए रहेगी। इनकी ऐसी ही हरकतों के कारण बीवी के हाथों पिटाई होने के प्रबल योग बन रहे हैं। इस राशि अविवाहित युवा जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे इनके दोस्त ही होली पर रंग लगाएंगे और ये कुछ नहीं कर पाएंगे। इन लोगों को मंदिर में जाकर सौ-सौ बैठक लगानी चाहिए जिससे जीवन में सुख और खुशियां आएगी, जिसकी कोई संभावना नहीं है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...