आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 मार्च 2012

एक फोजी जो रिश्वत खोर के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर सका वोह काहे का फोजी

दोस्तों एक अजीब मजाक इस देश के साथ हो रहा है देश के फोज के कमांडर जनरल वी के सिंह पहले तो खुद की जन्म तिथि सही लिखना भूल जाते है फिर इसे ठीक कराने के लियें सरकार पर दबाव बनाते है ..सरकार दबाव में नहीं आती तो सुप्रीम कोर्ट जाते है और फिर जब वहां से हार जाते है तो रिटायर होने के पहले उन्हें सच याद आता है एक फोजी जिसके अधीनस्थ तेराह लाख फोजी देश की सुरक्षा के लियें दे रखे है ..वोह फोजी वाहनों की खरीद मामलों में रिश्वत की पेशकश पर सिर्फ और सिर्फ चोंकते है उस पेशकश करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कराते उसे सबक नहीं सिखाते उसे गोली नहीं मारते ...यही फोजी जनाब इस मामले में रक्षा मंत्री को यह सब बताने का दावा करते है लेकिन जब रक्षा मंत्री जी कुछ नहीं कर पाते तो यह फोजी जनाब कुछ नहीं करते अपना पूरा कार्यकाल निकाल लेते है और जब कार्यकाल पूरा होने लगता है तब इनका जमीर जागता है और यह सच जनता के सामने लाते है लेकिन जरा सोचो जरा समझो इस तरह की मानसिकता वाले इन जनाब ने देश की सुरक्षा किस तरह से की होगी यह तो आप बहतर समझ सकते है ........................अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. बात तो ठीक है... लेकिन उन्होने रक्षा मंत्रालय को इसकी सूचना दी थी... और मेरी जानकारी मे सेना के मामले बहुत पेचीदा होते हैं। गोपनीयता और सुरक्षा के नाम पर मंत्रालयों मे जाने क्या क्या खेल छुपाए जाते हैं। हाई लेवल नौकरी हाई लेवल रिस्क... मंत्रालय अब तक क्यों सोया रहा और अब जाँच क्यों?

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...