आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मार्च 2012

फेसबुक पर विवाहिता की फोटो डाल, किए गंदे कमेंट

पीडि़ता ने सांगानेर थाने में मामला दर्ज कराया जयपुर. फेसबुक पर किसी ने एक विवाहिता की फोटो डालकर उसके मोबाइल नंबर लिख दिए। इसके बाद अभद्र कमेंट कर दिए। विवाहिता के मोबाइल नंबर पर अभद्र मैसेज आए तब उसे मामले का पता चला। पीडि़ता ने बुधवार को सांगानेर थाने में मामला दर्ज कराया। प्रताप नगर की रहने वाली पीडि़ता ने मामला दर्ज कराया है कि किसी ने उसके नाम से फर्जी मेल आईडी बना ली।

इसके बाद उसकी फोटो डाउनलोड कर दी और मोबाइल नंबर डाल दिए। उसके मोबाइल पर देश विदेश से अभद्र मैसेज आने लगे तो उसे पता चला। इस पर पीडि़ता ने सांगानेर थाने में मामला दर्ज कराया। मामले की जांच सांगानेर थाना प्रभारी कर रहे हैं। इस बारे में फेसबुक से जानकारी मांगी है कि यह आईडी कब और कहां क्रिएट की गई है।

महिला के मोबाइल पर दो तीन दिन से मैसेज आ रहे हैं। इस आधार पर पुलिस का मानना है कि संभवतया तीन चार दिन पहले ही किसी ने फर्जी मेल आईडी तैयार की है। मेल आईडी कहां तैयार हुई है। इसका पता चलने के बाद ही आगे की जांच हो सकेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...