आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 फ़रवरी 2012

जब पुलिस मदद के बजाए आपकी मौत का सामान बांटे तो आप क्या कहेंगे?

जम्मू. पुंछ पुलिस ने आईएसआई के लिए काम कर रहे एक एसपीओ को पकड़ा। उसके कब्जे से तीन पाकिस्तानी सिम कार्ड बरामद हुए हैं। वह पिछले काफी समय से पुंछ के चक्कां दा बाग में तैनात था। यह क्रास एलओसी ट्रेड सेंटर है। जांच में पता चला कि वह आईएसआई के लिए हथियारों की तस्करी से लेकर जाली करेंसी का काम करता था।

उसके अलावा आतंकियों को संदेश भी पहुंचाया करता था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुंछ पुलिस को काफी दिन पहले सूचना मिली थी कि पुलिस का ही एक कर्मचारी आईएसआई के लिए काम कर रहा है। पुलिस छानबीन में लगी थी। शुक्रवार को पुलिस ने एसपीओ मोहम्मद रफी को पकड़ लिया।

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से तीन पाकिस्तानी सिम कार्ड बरामद किए गए। कड़ी पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह काफी समय से आईएसआई के लिए काम कर रहा था। वह कई बार आईएसआई के कहने पर हथियारों तथा जाली करेंसी की सप्लाई कर चुका है। उसे पाकिस्तान से सप्लाई आती थी। वह क्रॉस एलओसी पर तैनात था। एसपी पुंछ युगल मन्हास का कहना है कि पुलिस ने एसपीओ को पकड़ा है। वह आईएसआई का एजेंट था। उसकी पूछताछ चल रही है। पूछताछ में काफी बातों का पत चला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...