आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 दिसंबर 2011

SMS से भिड़ाया टांका, लड़की ने बुलाया-मुर्गा बनाया और जड़ा चांटा फिर...!

कोटा.एक कॉलेज छात्रा को काफी समय से परेशान कर रहे एक मनचले युवक को छात्राओं ने सबक सिखाने के लिए बुधवार दोपहर किशोरपुरा चंबल गार्डन रोड पर बुलाकर मुर्गा बनाया और खूब चांटे जड़े। करीब पौन घंटे तक छात्राओं ने युवक को जमकर सुनाया और भविष्य में किसी लड़की को परेशान न करने की हिदायत देकर छोड़ा। युवक साथी के स्कूटर पर बैठ रोता हुआ चला गया।

एक कॉलेज छात्रा को यह युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। मना करने के बावजूद छात्रा के मोबाइल नंबर पर एसएमएस भेजता। एसएमएस के जरिए छात्रा को बुधवार दोपहर चंबल गार्डन मिलने बुलाया।

छात्रा ने तंग आकर यह बात जेडीबी कॉलेज की छात्रासंघ अध्यक्ष मोनिका तंवर व नीतूसिंह को बताई। छात्राओं ने युवक को सबक सिखाने के लिए चंबल गार्डन रोड पर जूस की दुकान पर बुलाया। छात्राएं वहां पहुंची तो युवक एक साथी के साथ इंतजार करता मिला।

छात्राओं ने उन्हें घेरा तो उसका साथी मौके से भाग छूटा। जूस की दुकान के अंदर ही छात्राओं ने लड़के को लताड़ा और बारी-बारी से चांटे जड़े। इसके बाद लड़के को मैन रोड पर बीच सड़क पर मुर्गा बना दिया। छात्राओं ने हिदायत देकर बगैर पुलिस को सूचित किए छात्र को छोड़ दिया।

अब मिनीडोर-टैंपो वालों से सिखाएंगे सबक

जेडीबी कॉलेज की छात्रासंघ अध्यक्षा मोनिका तंवर ने कहा कि लड़कियों से बदसलूकी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लड़की चाहे कॉलेज की हो या स्कूल की। सरेराह बदसलूकी करने वाले मनचलों से अब छात्राएं अपने स्तर पर ही निबटेगी।

छेडख़ानी करने वालों को बीच सड़क व चौराहों पर मुर्गा बना उनके परिजनों को मौके पर ही बुला उनकी हरकतें बताई जाएगी। प्रमुख चौराहों व मार्गो पर आए दिन महिलाओं, छात्राओं से मिनीडोर, टैंपो वालों द्वारा सवारियों के लिए की जाने वाली खींचतान के मामले में भी छात्राएं अपने स्तर पर उनसे इसी तरह निबटेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...