आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 दिसंबर 2011

पति ने 10 लाख में किया था भंवरी का सौदा!


जयपुर. भंवरी गुमशुदगी मामले की जांच कर रही सीबीआई ने हाईकोर्ट में स्‍टेटस रिपोर्ट दाखिल कर दी है। भंवरी मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए सांसी समाज के नेता चतराराम देशबंधु ने कहा है कि खुद अमरचंद ने अपनी पत्नी का सौदा 10 लाख रुपए में किया था। चतराराम के मुताबिक यह सौदा आरोपी सोहनलाल से हुआ था। इसके बदले सोहनलाल ने उसे 31 अगस्त को ही 50 हजार रुपए एडवांस दिए थे।
चतराराम को सीबीआई ने बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसकी वजह थी कि रिमांड पर चल रहे भंवरी के पति अमरचंद ने सीबीआई को बताया कि उसने चतराराम के कहने पर अपहरण का मुकदमा तथा पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा के खिलाफ इस्तगासा पेश किया था। जब सीबीआई ने चतराराम से पूछताछ की तो उसने साफ इनकार कर दिया।

चतराराम ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि सीबीआई ने जब उसे और अमरचंद को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की तो अमरचंद ने कबूल कर लिया कि उसने सोहनलाल से 10 लाख रुपए में यह सौदा किया था। सोहनलाल भंवरी को कुछ दिनों के लिए गायब करना चाहता था। साजिश के तहत ही अमरचंद ने भंवरी को बस में बिलाड़ा भेजा और खुद कार खराब होने का बहाना बना कर पीपाड़ चला गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...