आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 अक्तूबर 2011

बेडरूम का सीन देख मोहल्ला रह गया अवाक, फूल गए हांथ-पांव!

रायपुर. खमतराई के शहीद नगर में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या के बाद आरोपी मोतीलाल सो नहीं सका। उसने अपने ही घर के बेडरूम में दोनों की लाशें गड़ा रखी थी। सोच-सोचकर उसकी नींद उड़ चुकी थी।

52 वर्षीय मोतीलाल पूर्व पत्नी 47 वर्षीय कुमारी बाई को छोड़ चुका था। उसके पांच बच्चे हैं। वह भी उसी मोहल्ले में रहती थी। मोतीलाल ने छह साल पहले 28 वर्षीय जानकी से दूसरी शादी की। जानकी की तीन बेटियां हैं। उसने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि 10 दिन पहले वह रात 12 बजे घर पहुंचा, तो दरवाजा बंद था। पीछे के रास्ते भीतर प्रवेश किया तो बेडरूम में पत्नी किसी दूसरे युवक के साथ सो रही थी। हंसिया और डंडा लेकर उसने दरवाजा खटखटाया।

जैसे ही पत्नी ने दरवाजा खोला, उसने हंसिए से उसके चेहरे और सिर पर वार किए। इसके बाद उस प्रेमी युवक पर भी हमला किया। डंडे से मारकर दोनों को बेहोश किया और फिर हंसिए से उनकी सांसें बंद होने तक वार किया। पूरा मोहल्ला इस दौरान सो रहा था। उसने उसी कमरे में कुदाल से गड्ढा खोदकर उन्हें रातोरात गाड़ दिया। इसके बाद घर में रखे सीमेंट की बोरी से उसने रात में ही फ्लोरिंग कर डाली। बच्चे तब तक सो रहे थे। उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी।

बेडरूम में लाशें देखकर स्तब्ध रह गया मोहल्ला : बेडरूम में लाशें निकालने के लिए पुलिस को दो घंटे तक खुदाई करनी पड़ी। खुदाई से जब लाश का कुछ हिस्सा दिखा तो बदबू की वजह से लोग खुदाई छोड़ भाग खड़े हुए। कोई भी व्यक्ति खुदाई करने के लिए तैयार नहीं था। साढ़े 3 बजे दोनों लाशें दिखाई दी। पुलिस और मीडिया को देखकर ही आसपास जबर्दस्त भीड़ एकत्र हो गई। जब लाशें घर से बाहर निकाली गईं, तो पूरे इलाके में जबर्दस्त बदबू का आलम था। लोग शव देखकर स्तब्ध रह गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...