आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 जनवरी 2011

नो पार्किंग नो क्लेम

राजस्थान के कोटा में वाहन चोरों को एक नई छुट योजना कोटा पुलिस ने जारी की हे और इसका दंड जनता को भुगतना होगा । कोटा पुलिस इंश्योरेंस कम्पनियों से मिलकर एक नया सो कोल्ड कानून तय्यार कर रही हे के जो भी वहन नो पार्किंग से चोरी हो उसका इंश्योरेस क्लेम जारी नहीं करे पुलिस की इस कार्यवाही से जहाँ एक तरफ तो वाहन चोरों की बल्ले बल्ले हे वहीं इंश्योरेश के मजे आ गये हें ।
कोटा में यह सब घोषणा उस वक्त हो रही हे जब यहाँ सडक सुरक्षा सप्ताह चल रहा हे कोटा पुलिस ने पहले ही अदालत,कलेक्ट्री सहित कई स्थानों पर सरकारी खर्च पर बोर्ड लगाए हें जिसमें चेताया गया हे के यह वाहन चोरी सम्भावित क्षेत्र हे अब जब पुलिस को यह पता हे के यहाँ वाहन चोरी होते हें तो फिर वोह वाहन चोरों को क्यूँ नहीं पकडती केवल एक बोर्ड लगा कर पुलिस ने अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली हे इधर अभी वर्तमान में इंश्योरेंस से मिल कर पुलिस ने फिर एक तरफ तो वाहन चोरों को नो पार्किंग से वहन चोरी के लियें उकसाया हे और इस इलाके से वाहन चोरी होने पर पहले तो खुद रिपोर्ट दर्ज करने में आना कानी करेगी और फिर इंश्योरेंस को क्लेम देने से मना किया हे तो जनाब ऐसी हे कोटा की पुलिस जो वाहन चोरों को नहीं पकडती वाहन चोर मुक्त कोटा नहीं बनती केवल एक बोर्ड पर लिख कर के यह वाहन चोर क्षेत्र हे अपनी ड्यूटी निभाती हे और इश्योरेंस से मिलकर गेर कानूनी मामले तय्यार कर जनता को परेशान करती हे इन सब हरकतों को पुलिस अपनी बहादुरी मानकर अख़बारों में भी देती हे और नेता ,मंत्री अधिकारी यह सब देख कर खामोश रहते हें हे न मजेदार संथ गाँठ । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...