आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जुलाई 2010

जादूगर की कानून तोड़ने की जादूगिरी

कोटा में जादूगर औ पी शर्मा इन दिनों कोटा में कमाने आये हें उन्होंने कोटा में आते ही कानून तोड़ने की जादूगिरी बता डाली हे कानून हे के शहर की सडकों पर लापरवाही से वाहन नहीं चलाया जा सकता फिर नये पुलिस कानून के तहत तो पुलिस की अनुमति के बगेर किसी भी तरह का संकट मई वां का संचालन सडक पर नहीं कियाजा सकता लेकिन जादूगर साहब हें के उन्होंने ऐसा जादू यहाँ के प्रशासन पर कियाके खुद ने तो आँखों पर पट्टी बाँध कर शहर की सडकों पर वाहन चलाया साथ ही इस नियम तोड़ने पर प्रशासन उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नही करे इसके लियें उन्होंने जादू कर के प्रशासन और पुलिस की आँखों पर पट्टी बाँध दी दोस्तों कानून सब के लियें बराबर हे एक तरफ तो दो पहिये वाहनों की कोटा में मुंह ढक कर या स्कार्फ बाँध कर वाहन चलाने वालोंप्र उलिस की मुसीबत चल रही ही दूसरी तरफ यह ज्नाब्जादुग्र जी खुले आम मुन्ह्ध्क कर आन्खोंप्र पट्टी बाँध कर विधि विरुद्ध वाहन चला रहे थे और पुलिस इन्काचालान करने के बदले इन जनाब की अग्वानिओर वाह वाहिक्र रही थी । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. अख्तर साहब ,
    मुझे लगता है आपने जादूगर के साथ न्याय नहीं किया ! प्रस्साशन ने परमिशन दी थी क्योंकि उसने प्रसाशनिक अधिकारियों को इस जादू का रहस्य पहले ही बता दिया होगा की वास्तव में वह खुली आँखों बाइक चला रहे हैं ! जादूगरी एक कला है और जादूगर कलाकार ..इस विधा का हमें सम्मान करना चाहिए !
    सादर

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...