आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 जून 2010

मुंबई की होस्टेज नेगोशियेटर परेशान हें

आतंकवादियों के चंगुल से बंधक बने लोगों को छुडवाने की विशेष ट्रेनिंग लेकर आई मुंबई की इंस्पेक्टर होस्टेज इन दिनों परेशान हें सुनते हें के इंस्पेक्टर जब स्कोत्लेंड से विशेष प्रशिक्ष्ण लेकर लोटी तो उन्हें बधाइयां तो बहूत दी गयीं लेकिन सरकार के किसी भी अधिकारी या मंत्री नें उन्हें अपनी प्रतिभा को और निखारने के लियें स्कोत्लेंड जेसी सुविधाएं नहीं दिन स्कोत्लेंड की सुविधाएं तो दुरत भारतीय सुविधाएं भी उनसे छीन ली गयी हें बिना दफ्तर बिना साधन के यह महिला इंस्पेक्टर अब अपनी ट्रेनिंग प्रमाणपत्र को सिने से लगा कर रो रही हें अब आप सोचिये लाखों रूपये खर्च कर आतंकवाद के हमलों से त्रस्त इस देश में विशेष दक्ष लोगों के साथ उपेक्षा का यह हाल हे तो फिर हम आतंकवाद से किस तरह से लढ़ कर जीत पायेंगे सोचने की बात हे वेसे पुरुष मंत्रियों और पुरुष अधिकारियों को शायद एक महिला द्वारा यह कमाल करना अखर रहा हे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. अख्तर भाई
    इंडियन पुलिस की रीति-नीति तो आप बेहतर समझते हैं, फिर भी ऐसे समाचार उठा रहे हैं। यहां आज की इस खबर पर एक आला पुलिस वाले से चल रही चर्चा में यह दूर की कौडी सामने आई कि भई, यह तो फॉरेन के आतंककारियों को बातों में उलझाकर उनसे निपटने के गुर सीखकर आईं हैं, यहां इंडिया में उनके पास करने का कोई खास नहीं है। यहां तो कमोबेश हर घर में एक अदद औरत बंधक है, जिसे देवी, त्याग की मूरत, दया की देवी, दुर्गा का रूप और न जाने क्या क्या बोलकर घरेलू आंतककारी अपना काम निकालते रहते हैं। ऐसों को यह अधिकारी बातों के किसी जाल में उलझा सकती है क्या?
    शुभदा

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...