आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 जून 2010

कोहिनूर हिना अब तो भारत लाओ

देश में ब्रिटेन की गुलामी की मानसिकता के चलते हमारे राजा महाराजाओं ने देश की शान कोहिनूर हीरा को क्वीन एलिजाबेथ को परोस दिया और उन्होंने इसे भारत की गुलामी की यादें ताज़ा रखने के लियें अपने ताज में लगवा लिया आज हमारे देश में सो कोल्ड राष्ट्रभक्तों यानी भाजपा का शासन भी रहा हे लेकिन उन्होंने देश की शान कोहिनूर हीरा ब्रिटेन से वापस देश में मंगाने के लियें कोई कूटनीति नहीं अपनाई हे आज हमारे देश को कोहिनूर की जरूरत हे लेकिन देश का कोई भी नेता इस काम के लियें सिरियस नहीं हे देखना यह हे के देश की शान आन बान की बात करने बाले राष्ट्रभक्त नेता देश के इस नायाब कोहिनूर हीरे को देश में लाने के लियें क्या राजनितिक प्रयास करते हें और या फिर गुलामी की मानसिकता को ताज़ा रखने के लियें कोहिनूर ब्रिटेन के कब्जे में ही रहने देते हें। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. पहले मैं भी मैं सोचता था ऐसे प्रयास किये जा सकते हैं. भाजपा भी स्वाभिमान जगाने में असफल रही. कांग्रेस की घटिया पोल्टिक्स के शिकार हो गए सभी.
    अब तो कुछ नए समर्पित पार्टी से ही आस है जो भारत के स्वाभिमान को अपना लक्ष्य समझे और हर परिस्थिति में जनहित की प्राथमिकता हो.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...