आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 मई 2010

मेरी बेटी नें उसके जन्म दिन पर मुझे किया लाजवाब

मेरे ब्लोगर भाइयों , बहनों,बुज़ुर्ग मार्ग दर्शकों सबसे पहे तो में आपको यह बता दूँ के आज मेरी सबसे प्यारी ६ वर्षीय बेटी सदफ अख्तर का जन्म दिन हे आज से वोह सातवें वर्ष में लग जायेगी मेरे दो बेटियाँ और एक पुत्र हे , तो दोस्तों मेने मेरी बेटी सदफ अख्तर को जन्म दिन की बधाई देने के लियें गले लगाया बर्थडे वीश किया प्यार किया उसने भी मेरा शुक्रिया मेरे गाल पर प्यार करके अदा किया इसी बीच मेरी बढ़ी लडकी जवेरिया अख्तर जो १३ वर्ष की हे वोह और बढ़ा पुत्र शारुख खान जो १६ वर्ष का हे वोह भी आ गये मेने उन्हें देख कर छोटी बच्ची सदफ को गोदी से उतारा और दोना बढ़े बच्चों को गले लगा कर प्यार किया बीएस फिर किया था मेरी छोटी बच्ची सदफ अख्तर जिसका आज जन्म दिन हे उसने नाराज़ होकर पापा से मुंह चढ़ा लिया मेने जब उसका चढा मुंह देखा और वक्त को भांप कर के मिरी छोटी बच्ची को दोनों बढ़े बच्चों को प्यार करना नागवार गुजरा हे तो मुझ से रहा ना गया और मेने मेरी छोटी बच्ची सदफ अख्तर को फिर गोद में उठाया उसे प्यार किया समझाया के बेटा यह भी तुम्हारे भाई बहन हें पापा जेसे आपके हें इसीतर इनके भी हें तो इनको भी पापा तो प्यार करेंगे ना, बीएस फिर क्या था उसने रूहांसा मुंह बनाया और कहा के पापा आप ठीक कह रहे हो लेकिन मेरी बात भी सुनो उसने रुहांसी होकर कहा के देखो पापा मुझे अभी ६ साल हुए हें जवेरिया बाजी को १३ साल और शाहरुख भाईजान को १६ साल हो गये तो आपने बाजी को १३ साल और भाईजान को १६ प्यार किया हे मुझे तो अभी ६ साल का ही प्यार मिला हे उसने मासूमियत स कहा क अब आप ही बताओ पापा के इन दोनों बाजी भाईजान से तो आपके प्यार पर अब मेरा हक हे मेरी बेटी सदफ का यह जवाब सुनकर में सकते में आया गया और लाजवाब होकर सोचने लगा के मेरी मासूम सी बच्ची क्या सच कह रही हे ? या ग़लत प्यार में छोटे बढ़े के सालों की गणित का गुणा भाग खान तक श हे मुझे नहीं पता लेकिन प्लीज़ आप लोग भी बताएं की क्या मेरी बच्ची ने सच कहा ? अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...