आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 मई 2010

मेर देश की धडकन कानून अभी ज़िंदा हे

जी हाँ दोस्तों यह मेरा देश हे यह वीर न जवानों अलबेलों मस्तानों का देश हे लोग कहते हें के इस देश क्या कहना और लोग सही बिलकू सही खेते हें यहा देश की सुख शान्ति बर्बाद करने वाले कई आतंकवादी राक्षस हमलावर हें लेकिन इस देश का कानून जो इस देश की धडकन हे अजगर बन कर ऐसे सभी अराजकता फेलाने वालों को निगल रहा हे और इसी विशवास के कारण आज भी मेरा देश और देशों के मुकाबले में खड़ा हे हमारे देश में जब कानून की चपत लगती हे तो वोह अपना पराया आमिर घरीब छोटे बढ़े को नहीं देखती अभी हाल ही में रुचिका छेड़छाड़ और फिर आत्म हत्या का मामला लें पंजाब के जज नें इस मामले में राज्य के पूर्व पुलिस के मुखिया डी जी को दोषी मानकर सजा देकर आज जेल भिज दिया हे दोस्तों एक डी जी जो कानून की पालना करवाता हे जब वही कानून तोड़ कर छोटी बच्चियों की इज्ज़त से खेलने लगे तो फिर देश के कानून का चाबुक उसके प्रभावशाली होने के बाद भी उसे नहीं माफ़ करता तो दोस्तों समझ गये ना की मेरा देश क्यूँ महान हे यहा देर हे अंधेर नहीं बस इसी लियें में और आप जेसे करोड़ों लोग इस देश से प्यार करते हें लेकिन दोस्तों जो लोग कानून तोड़ कर नफरत फेला रहे हें वोह अब भी सुधर जाएँ क्योंकि मेरे देश का कानून उन्हें भी पकड़ कर सजा दिलवाने में सक्षम हे अब मानो तो ठीक नहीं तो भाई भुगतने को तय्यार रहो। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. बहुत सही लिखा आपने खान साहब, थोड़ी मात्राओं की गलतियाँ सुधार लें.

    http://mydunali.blogspot.com/

    जवाब देंहटाएं
  2. आपके ब्लॉग मे मैं पहली बार विजिट कर रहा हूँ और आप तो बहुत अच्छा लिखते हैं। आप लोगों को देखकर मुझे भी लिखने की प्रेरणा मिलने लगी है। हालाकि अभी ब्लॉग पढ़ने वालों की संख्या बहुत कम है, पर वक्त तो बदलता ही है।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...