आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 अप्रैल 2011

भाजपा महासचिव रेल कानून के अपराधी

भाजपा महासचिव रेल कानून के अपराधी बन गए हैं लेकिन रेलवे पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया हैं .
सुचना के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय  महासचिव पूर्व सांसद को जयपुर ट्रेन से पहुंचना था और जिस ट्रेन से उन्हें जयपुर जाना था उसका ठहराव बांदीकुई रेलवे स्टेशन नहीं था लेकिन नेता जी तो नेता जी ठहरे उन्हें कायदे कानून से क्या मतलब उन्होंने तो बांदीकुई उतरना अता सो उन्होंने ट्रेन बांदीकुई रुकवाई कार्यकर्ताओं से स्वागत करवाया और  चल दिए , अब एक अख़बार ने जब इस बारे इमं नेता जी से पूंछा तो पहले तो वोह बांदीकुई  ट्रेन रोककर उतरने से साफ मुकर गए लेकिन जब उन्हें बांदीकुई स्टेशन पर कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए स्वागत की तस्वीर दिखाई तो नेता जी घबरा गए और अपना मोबाईल स्विच ऑफ़ कर बेथ गए .
रेलवे के अधिकारीयों ने इस मामले में जाँच की शुरुआत तो कर दी है लेकिन स्पष्ट प्रमाणित अपराध होने पर भी उनके खिलाफ अब तक कोई मुकदमा जी आर पी बांदीकुई में दर्ज नहीं किया गया है यही फर्क है कानून के सामने छोटे और बढ़े का ................... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...