आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 अगस्त 2022

प्यार ,,सद्भाव ,,मोहब्बत

 प्यार ,,सद्भाव ,,मोहब्बत ,,दोस्ती के इन पुरखुलूस रिश्तो की अल्लाह तू हिफाज़त करना ,,बुरी नज़र से बचाना ,,,प्यार के यह रिश्ते ,, मोहब्बत और दोस्ती के यह रिश्ते ,,,,ता क़यामत क़ायम रहे ,,आज के इस हैपी फ्रेंडशिप के दिन सिर्फ मेरे खुदा से मेरी इतनी ही गुज़ारिश इतनी ही दुआए है ,,मेरी दोस्तों से इल्तिजा है ,,में बहुत बुरा हूँ ,,मुझ में बहुत कमिया है ,,,लेकिन मेरी इन बुराइयो ,,मेरी इन कमियों के साथ आप ने मुझे जो ,,अपने दिलों में रखकर अटूट दोस्ती की जो इज़्ज़त बख्शी है ,,प्लीज़ हमेशा ,,यह दोस्ताना ,,यह प्यार ,,यह मोहब्बत ,,यह नोकझोंक के सलीकेमन्द रिश्ते ऐसे ही अटूट बनाये रखना ,,गलतफहमियों को दिल से निकालकर ,,हमेशा एक दूसरे के मददगार बने रहना ,,क्योंकि दोस्ती में प्यार होता है ,,खुलूस होता है ,,अपनापन होता है ,,और इन सब में खुद बसता है ,,,,रोज़ मिलना ,,रोज़ बात करना मुमकिन नहीं लेकिन एक रिवायत ,,एक रिवाज साल भर के रिश्तो को एक दिन में समेट लेने के इस फ्रेंडशिप डे के में खिलाफ ही सही ,,लेकिन परम्परा थोड़ी अच्छी इसलिए है के चलो एक दिन ही सही इस भागदौड़ की दुनिया में एक अहसास ,,एक अपनापन ,,रिश्तो का एक रीवीव तो होता है ,,एक बार फिर मेरे दोस्त होने का शुक्रिया ,,, मुझे मेरी बुराइयो के साथ निभाने का शुक्रिया ,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...