आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अप्रैल 2017

अल्लाह मेरे सभी हिंदुस्तानी भाइयो को

अल्लाह मेरे सभी हिंदुस्तानी भाइयो को राष्ट्रभक्ति और सच्चाई पर चलने की तौफ़ीक़ अता फरमाए ,,राष्ट्र से ऊपर ,,सियासी और भक्ति की गुलामी से उन्हें आज़ाद कर ,,सिर्फ राष्ट्रिय एकता ,,,भूख ,,गरीबी ,,बेरोज़गारी ,,,कृषि उपज ,,सहित ज़रूरी समस्याओ पर ही सोच और उसके निदान के बारे में ,,वैचारिक मंथन की तौफ़ीक़ अता ,,फरमाए मेरे मित्रो को देश वासियो को ,,फसादात की आग ,,मज़हब के नाम पर फैलाई जा रही नफरत के प्रोपोगंडा से बचाये ,,अल्लाह मेरे भारत में सभी की मज़हबी आज़ादी को बरक़रार रखते हुए ,,फिर से ,,एक दूसरे के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार ,,मोहब्बत ,,सहयोग ,,अपने पन का जज़्बा सिखाये ,,अल्लाह ,,मुसलमानो को क़ुरआन के इन्साफ के रास्ते पर ,,मेरे हिन्दू भाइयो को गीता के इंसाफ के रास्ते पर ,,सिक्ख भाइयो को वाहेगुरु के बताये हुए रास्ते पर ,,क्रिश्चियन भाइयो को ,बायबिल के रास्ते पर ,,राष्ट्रिय एकता ,,राष्ट्रिय सुरक्षा के वैचारिक मंथन के साथ ,,चलने की तौफ़ीक़ अता फरमाए ,,,,,आमीन सुम्मा आमीन ,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...