आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 मार्च 2017

देश में नफरत फैलाने वाले सौदागरों

देश में नफरत फैलाने वाले सौदागरों ,,,साज़िशकर्ताओं ,तुम हारोगे ,,,तुम्हारा अभियान हारेगा ,,मेरा देश ,,,मेरे देश की सहिष्णुता ,,मेरे देश के अटूट एकजुट लोग ,,मेरे देश का सुकून ,,अमन ,,,मेरे देश की खुशहाली जीतेगी ,,,तुम पहले भी हारे थे ,,,अभी फिर हारोगे ,,,,तुम्हारी नफरत की सौदेबाज़ी जब भी जनता के सामने आएगी सच ,,मेरे देश की यह अमन पसन्द जनता ,तुम्हे सड़को पर दौड़ा दौड़ा कर मारेगी ,,,,सच देख लेना ,,,,मेरे देश में नफरत फैलाने की तुम्हारी हर कोशिश नाकाम होगी ,,नाकाम होगी ,,इंशा अल्लाह ,,मेरे इस देश को नफरत से नफरत फैलाने वालो से ,,आतंकवादियो से ,,बहुत जल्द आज़ादी मिलेगी ,,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...