आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 फ़रवरी 2017

मेरे प्यारे देशवासियों.

मेरे प्यारे देशवासियों.....
1. मंहगाई कम हुई-? (नही )√
2.पाकिस्तान झुका -? (नही)"√
3.एक के बदले 10 सर लाऐ-? (नही )√
4.महिला सुरक्षा मिली -? (नही)√
5.गंगा सफाई हुई -?- (नही)√
6.गौ हत्या बंद हुई ? (नही)√
7.बीफ एक्पोर्ट पर बैन लगा ?? (नही)√
8. डाँलर घटा भारतीय मुद्रा बढ़ी -? (नही)√
9.देश की आर्थिक स्थिति सुधारी?? (नही)√
10.देश मे मंदी कम हुई ? (नही)√
11.विदेशों से कालाधन आया ??? (नही)√
12.कालाधन वाले पकड़े गये -? (नही)√
13.नोट बंदी से देश को फयदा मिला-? (नही)√
14.भ्रष्टाचार कम हुआ ??? (नही)√
15 गांवों की हलात सूधरी ? (नही)√
16.किसानों कि हत्या बंद हुई ?? (नही)√
20.किसानों का कर्जा मांफ हुआ ?? (नही)√

कोई बात नहीं बहनो भाईयों
यह तो जुमले थे,,कोई बात नहीं उत्तरप्रदेश में हमे वोट दो फिर देखेंगे भाई ,,फुर्सत तो मिले यह विपक्षी काम नहीं करने देते ,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...