आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 जनवरी 2017

मेरे सभी कोटा रेड्क्रॉसियन सेवको को गणतन्त्र दिवस पर मुबारक बाद बधाई

मेरे सभी कोटा रेड्क्रॉसियन सेवको को गणतन्त्र दिवस पर मुबारक बाद बधाई ,,,एक इल्तिजा ,,प्लीज़ कई सालो बाद ,,इस रेडक्रॉस कोटा में ,,लोकतंत्र की बहाली होने के लिए ,,आगामी उन्तीस जनवरी को चुनाव होना है ,,सदस्य अपनों में से अपनों को निर्वाचित करना चाहते ,है ,इस लोकतंत्र बहाली में अड़ंगा न लगाए ,,प्लीज़ रेडक्रॉस की जर्जर इमारत देखिये ,,रेडक्रॉस की तरफ हज़ारो बेरोज़गारों की पुकार देखिये ,,प्लीज़ रेडक्रॉस की तरह लाखो पीड़ित ,,मरीजों की इल्तिजा देखिये ,,,ज़रा सोचिये ,,आपका ,,हमारा सपना सिर्फ यही तो है ,,इस संस्था में चुनाव हो ,,ईमानदारी से निर्वाचन हो ,,फिर कोन जीतता है ,,,कोन हारता है यह मुक़द्दर और वोटर्स के फैसले की बात है ,,ऐसे में जब इस रेडक्रॉस में ,,लोकतंत्र बहाली की मशक़्क़त चल रही है ,,तो प्लीज़ आपसे गुज़ारिश है ,,इस चुनाव प्रक्रिया में अड़ंगा न लगाए ,,चुनाव से घबराएं नहीं मुक़ाबला करे ,,हो सकता है कुछ कमियां ,,कुछ गलतियां हो ,,एक बार लोकतन्त्र बहाल तो करवाइये ,,फिर अगली बार निर्धारित समयावधि में ,,आप अपने हिसाब से चुनाव करवाइये ,,,प्लीज़ यह गरीब ,,निर्धन ,,मरीजों के कल्याण ,,छात्र छात्राओ और बेरोज़गारो के रेडक्रॉस प्रशिक्षण का केंद्र है इसकी गतिविधियां ठप्प न कीजिये ,,बस अपने सीने पर हाथ रखिये ,,पूँछिये खुद से ,क्या चुनाव को विवाद में डालने का कोई भी अपना क़दम ,,रेडक्रॉस को फायदा पहुंचाएगा ,,क्या रेडक्रॉस को नुकसान नहीं होगा ,,,ज़िला कलेक्टर डॉक्टर रवि सुरपुर ने साहसिक क़दम उठाकर यह बीढ़ा उठाया है ,,उसमे सहयोग करे ,,खुद भी प्रत्याक्षी बने ,यह चुनाव है ,,नतीजा वोटर्स के हाथ में होता है ,,,मुझे देखो में भी चुनाव मैदान में हूँ ,,चाहता हूँ वोटर्स मुझे भी अपना प्यार देकर ,,रेडक्रॉस की इस लोकतंत्र बहाली का हिस्सेदार बनाये ,,,,मुझे अपना अमूल्य वोट समर्थन देकर जिताये ,,मेरी अपील रेड्क्रॉसियन सभी सदस्यो तक पहुंचाए ,,न पैनल पर ध्यान दे ,,न क़ब्ज़ेदारों पर ,,न क़ब्ज़ा करने वाले माफियाओ के सांझेदार बने ,,सिर्फ नए चेहरे ,नए लोग जिन पर आप विश्वास कर ,सके ,,जो बिना किसी प्रभाव के रेडक्रॉस कार्यक्रमो ,,कल्याणकारी योजनाओ ,,रेडक्रॉस की आमदनो को ज़मीन से आसमान कर सके ,,इसे जनउपयोगी ,,जनकल्याणकारी बना सके ,इसमें बस ऐसे ही लोगो को निर्वाचित कर ,,रेडक्रॉस की लोकतंत्र बहाली करे ,,हमारा गणतन्त्र आज है ,लेकिन रेडक्रॉस का भवन तिरंगा विहीन है ,,अगली बार इस भवन पर आप ,,हम सभी रेड्क्रॉसियन ,,गणतन्त्र दिवस पर ,,,स्वतन्त्रता दिवस पर तिरंगा लहराए ,,आओ हम सब मिलकर शपथ ले ,,रेडक्रॉस के चुनाव में कोई अड़ंगा नहीं लगाएंगे और ,,रेडक्रॉस की कमान ,,ज़िम्मेदार चेहरो को ऐसे चेहरो को जिनके कान ,,सदस्यों को उमेठने की छूट हो ,,उन्हें चुनाव में भारी वोटों से जिताएंगे ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...