आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अक्तूबर 2016

में खुदा की राह में समर्पित वक़्फ़ सम्पत्ति हूँ ,,मुझे कुछ लोग है ,,जो लूट रहे है ,,खसोट रहे है

में वक़्फ़ हूँ ,,में खुदा की राह में समर्पित वक़्फ़ सम्पत्ति हूँ ,,मुझे कुछ लोग है ,,जो लूट रहे है ,,खसोट रहे है ,,नोच रहे है ,,यह लोग मेरे बेरहम क़ातिल है ,,में वक़्फ़ हूँ ,,खुदा की राह में समर्पित सम्पत्ति हूँ ,,में अपनी कमाई से ,,गरीब ,,बेवाओं ,,पढ़ने वाले गरीब बच्चो की मदद करना चाहती हूँ ,,में बुज़ुर्गो ,,बच्चो के खाने का इंतिज़ाम करना चाहती हूँ ,,में वक़्फ़ हूँ ,,मेरे खातिर न सही खुदा के खातिर ,,अल्लाह के खातिर इस वक़्फ़ सम्पत्ति को बचा लो ,,इसे लूटने वालो को गिरफ्त में लेकर सज़ा दो ,,में वक़्फ़ हूँ ,,खुदा की राह में ,,मेरा उपयोग जैसे खुदा चाहता है ,,मेरा ऐसा ही उपयोग हो इसके लिए तुम ज़िम्मेदारी से मदद करो ,,तुम मेरी मदद करो ,,इंशाअल्लाह ,,अल्लाह तुम्हारी मदद करेगा ,,मस्जिदो की बद इंतिज़ामी देखो ,,मज़ारो की आमदनी देखो ,,,,,मदरसों में बिगड़े हालात देखो ,,ईदगाह के बिगड़े हालातो को देखो क़ब्रिस्तानों के बिगड़ते हालात देखो ,,,खानकाहों की बेचारगी देखो ,,जानशीनो ,,मुतव्वलियो ,,वक़्फ़ के मुन्तज़िम और मंत्रियो के मज़े देखो ,,में वक़्फ़ हूँ ,,हरियाणा ,,पंजाब ,,दक्षिणी भारत में जहाँ में कम हूँ लेकिन वहां बेहतरीन इमान्दराना प्रंबंधन होने से ,,गरीब ,,बेवाओं ,,गरीब पढ़ने वाले बच्चो ,,बुज़ुर्ग ,,यतीमो के खुशहाल हालात देखो ,,,में वक़्फ़ हूँ राजस्थान का वक़्फ़ हूँ ,,मुझ पर धन्ना सेठो ,,दलालों के क़ब्ज़े है ,,मुझे आज़ाद करालो ,,मेरा हक़ जिन पर है उन्हें मेरा हक़ दे दो ,,,जो मुझे लूट रहे है उन्हें सबक़ दे दो ,,उन्हें सबक़ दे दो ,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...