आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 फ़रवरी 2016

,,में वेलेंटाइन का पक्षधर हूँ ,,था और मरते दम तक रहूंगा भाई , इसलिए हर रोज़ कहता हूँ ,,,दोस्तों हैप्पी वेलेंटाइन डे ,,

,,में वेलेंटाइन का पक्षधर हूँ ,,था और मरते दम तक रहूंगा भाई ,  इसलिए  हर रोज़ कहता हूँ ,,,दोस्तों हैप्पी वेलेंटाइन डे ,,सभी भाइयो को यह दिन मुबारक हो ,,,मेरे भी वेलेंटाइन है ,,मेरे भी वेलेंटाइन जज़्बात है ,,मेरी एक अदद खतरनाक पत्नी ,,उससे  भी खतरनाक वेलेंटाइन ,,तीन बच्चे ,,मम्मी ,,पापा ,,दोस्त ,,दोस्तानियाँ ,,सभी मेरे साथ है ,,मेरे वेलेंटाइन है ,,कुछ  मुझ से खुश है ,,कुछ बहुत खुश ,,कुछ नाराज़ है तो कुछ बहुत नाराज़ है ,,खेर जो खुश है उनका शुक्रिया ,,जो ना खुश है उन्हें में इंशा अल्लाह जल्दी मना लूंगा ,,प्यार किस मज़हब ,,किस धर्म ,,किस देश ,,किस रिश्ते में नहीं है ,,माँ का बेटे से प्यार ,,बहन का भाई से प्यार ,,एक राष्ट्रभक्त का अपने देश से प्यार ,,,एक मज़हबी शख्स का अपने मज़हब से प्यार ,,जी हाँ दोस्तों मुझे अपने बीवी बच्चो और संभावित काल्पनिक प्रेमिका से प्यार है ,,प्रेमिका इसलिए के एक कड़वा सच है के हर शख्स के जीवन एक प्रेमिका ज़रूर आती है फिर चाहे वोह बुढ़ापे में ही क्यों ना आये ,,इसीलिए आज नहीं तो कल तो आना है ,,इसे मेने स्वीकार किया है ,,मुझे मेरे बेटे से ,,बेटियों से ,,दोस्तों से ,,माँ बाप से ,,मेरे पीछे से मेरी बुराइया करने  वालों से प्यार है ,,मुझे मेरे देश से प्यार है ,,मेरे शहर ,,मेरे प्रदेश से प्यार है ,,मुझे मेरे गुरु से प्यार है ,,मुझे मेरे मज़हब इस्लाम से प्यार है ,,मुझे मेरे इस मज़हब को प्यार करने वाले लोगों ,,इस मज़हब का सम्मान करने वालों से प्यार है ,,मुझे कांग्रेस वोह कांग्रेस जिसका एक विधान है अगर विधान से चले तो उससे प्यार है ,,,नफरत क्या होती है शायद  मुझे पता  नहीं ,,अल्लाह करे मुझे ज़िंदगी में कभी किसी की नफरत ,,किसी से नफरत का सामना ना करना पढ़े ,,मुझे सिर्फ प्यार ही प्यार हो ,,मुझे लोगों से प्यार हो ,,मुझ से लोगों को प्यार हो ,,बस यही खुदा से दुआ है ,,एक राज़ की बात तो बता दूँ एक प्रेमिका जो छुप छुप कर मुझे देखती है ,,खामोशी से मुझे चाहती है ,,में भी जिसे चाहता हूँ सच उससे भी मुझे प्यार है ,,यह एक पहली है इसे भी ज़रा बूझो तो जाने ,,अरे भाई कोई और नहीं कामयाबी है वोह ,,,तो दोस्तों मेरा हर दिन ,,हर क्षण ,,हर सप्ताह ,,हर महीना ,,हर साल ,,हर रोज़ वेलेंटाइन है ,,वेलेंटाइन है ,,इसलिए में गर्व से कहता हूँ हैप्पी वेलेंटाइन डे ,,हाँ शादी शुदा हूँ ,,बच्चो का बाप हूँ ,,पत्नी और प्रेमिका वाला हूँ तो भाई मेरे  भरोसे तो रहना मत ,,,कुल्लो नफ़सून ज़ायक़ायतुल मोत ,,,हर इंसान को मोत का मज़ा चखना है इसलिए मुझे ज़िंदगी से भी प्यार नहीं है ,ला इलाहा इल्लल्लाहां ,,,मोहम्मदुर रसूल      अल्लाह ,,नहीं है कोई अल्लाह के सिवा और मोहम्मद उसके रसूल है इसीलिए मुझे पाक परवरदिगार अल्लाह और उसके रसूल मोहम्मद स अ व से प्यार है ,,उनके बताये हुए  रास्तो से प्यार है ,,उनकी भेजी गई आसमानी पाक  किताब क़ुरान शरीफ और उसमे दिए गए सिद्धांतो से प्यार है ,,,मुझे लोगों की नफरत से भी प्यार है ,,लोगों के प्यार से भी प्यार है ,,लोगों की आलोचनाओ ,,,लोगों की समालोचनाओ से भी मुझे प्यार है ,,,,मुझे मेरी वकालत ,,मुझे मेरी लेखनी से प्यार है ,मुझे मेरे भाई से बढ़कर दोस्त आबिद भाई से प्यार है ,,,,, मुझे मेरे सोशल मिडीया प्रेमियों ,मेरे सोशल मिडिया मार्ग दर्शको से भी प्यार है ,,,मेरे देश के इतिहास ,,मेरे देश की संस्कृति ,,मेरे देश के प्यारे प्यारे लोग ,,इस देश में चलने वाले सभी धर्म मज़हबों से भी मुझे प्यार है ,,,,फिर में कैसे कह दू के में वेलेंटाइन का पक्षधर नहीं ,,,,,,में वेलेंटाइन का पक्षधर हूँ ,,था और मरते दम तक रहूंगा भाई ,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...